मेष राशि  मई
सामान्य तौर पर इस माह आपके लिए खुशी और समृद्धि लाएगा। आप समाज में नए लोगों से, अपने लंबित काम दोस्तों की मदद से पूरा किया जाएगा के साथ परिचित हो जाएगा। अपने काम में और अधिक व्यावहारिक बनने की कोशिश करो। अपने महत्वपूर्ण काम को नजरअंदाज न करें।अपने स्वास्थ्य के बारे में जागरूक रहें। उच्च रक्तचाप और vaat और पित्त के कारण होने वाली बीमारी जैसी बीमारियों से अवगत रहें।अपने काम में स्थानांतरण की संभावना है, दूसरों के प्रति अपना रवैया सकारात्मक बनाने के। व्यापार में शामिल लोगों को व्यापार के नजरिए से दूसरी छमाही में बेहतर महसूस होगा। धैर्य के साथ कार्य करें।अपने समकक्ष की भावनाओं का सम्मान करें।

वृषभ
इस महीने शुभ और ग्रहों की स्थिति और पारगमन के अनुसार आप के लिए प्रगतिशील साबित करने के लिए नहीं जा रहा है। आप सामाजिक गतिविधियों में ध्यान केंद्रित कर सकते सफलता प्राप्त करने की कम संभावनाएं हैं महत्वपूर्ण काम के लिए लेकिन कठिन परिश्रम के बावजूद कठिन प्रयास करना होगा। वित्तीय मामलों में धीमी गति से प्रगति हो जाएगा। अपने वित्तीय बजट पर ध्यान दे। तुम एक वाहन खरीदने के लिए योजना संपत्ति सौदों में अलर्ट हो सकता है। जल्दबाजी मत करना। आप अपने कार्य क्षेत्र से संबंधित समस्याओं को और अधिक जागरूक होने की आवश्यकता होगी। दूसरों के व्यवहार आप के प्रति ज्यादा सहयोगी नहीं होगा। समय और स्थिति के कारोबार में शामिल लोगों के लिए अनुकूल नहीं होगा। ज्ञान के साथ कार्य करें।


मिथुन राशि

इस महीने की पहली छमाही में और अधिक सकारात्मक साबित होगा। पहले योजना बनाई गई है जो इस कार्य में सफलता की संभावना नहीं हैं। उत्तरार्ध में महत्वपूर्ण कार्यों में बाधा हो सकती है। सामाजिक आदर और सम्मान में वृद्धि होगी। संचित धन में वृद्धि होगी, आय के नए स्रोत पैदा की जाएगी। आप अपनी पुरानी संपत्ति बेचने के बाहर और कुछ नया खरीदने, लेकिन धैर्य से निर्णय लेने और जल्दबाजी करना नहीं है संभावना है कि कर रहे हैं। आप अपने पेशे से संबंधित समस्या की ओर ध्यान देने की आवश्यकता है। अपने व्यक्तिगत कार्य योजना गुप्त रखें। व्यवसायियों अतिरिक्त श्रम के साथ अधिक लाभ मिलेगा। आप लंबित पैसे वापस मिल सकता है।

कर्क राशि
इस महीने खुशी और प्रगति के लिए साधारण साबित होगा। आपका काम कुछ संघर्ष के बाद पूरा होगा। बहुत भावुक हो नहीं है। धैर्य के साथ कार्य करें। व्यक्तिगत समस्याओं की ओर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता समाप्त हो जाएगी। स्थिति धीरे-धीरे बाहर कम करेगा |आय के स्रोतों पर ध्यान दे। संचित धन के व्यय की संभावना है। काम के बारे में सतर्क रहने की जरूरत किया जाएगा। अपने आप पर विश्वास है। पेशेवर प्रयासों के लिए नई योजना बना हो सकता है। छुपे दुश्मनों को अपने काम का फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं। अपनी योजना गुप्त रखें।

सिंह

इस माह सामान्य रूप में प्रगतिशील लाभदायक और सुखद साबित होगा। आप अपनी क्षमताओं से प्रतिकूल स्थिति को नियंत्रित करने में सक्षम हो जाएगा। महीने के उत्तरार्ध पहली छमाही की तुलना में अधिक फायदेमंद होगा, आप अपने विरोधियों की गतिविधियों की ओर ध्यान देने की जरूरत है। वित्तीय मामलों के रास्ते पर आ रही बाधाओं का हल हो जाएगा। आय के नए स्रोतों के माध्यम से लाभ की संभावनाएं हैं। आप एक घर खरीदने के लिए सोच सकते हैं। आप स्वयं अपने पुराने संपत्ति हो सकती है। आपसी समझ, सुख और सहयोग में वृद्धि की जाएगी। अपने विचार करने के लिए सकारात्मक वेंट दे। सोमवार को पूजा भगवान शिव करे ।

कन्या

इस महीने की पहली छमाही में अधिक सकारात्मक साबित होगा कि संभावनाएं हैं। आप अपने लंबित काम पूरा हो जाएगा, क्योंकि समस्याओं महीने के उत्तरार्ध में धीरे-धीरे वृद्धि हो सकती है निहित महसूस होगा। धैर्य है और बहस से बचने। अपने सम्मान और आदर से अवगत रहें। स्वास्थ्य के बारे में अधिक सतर्क रहने की जरूरत है। विशेष रूप से, आदि बुखार, खांसी, दर्द जैसी बीमारियों के बारे में पता होना अनुशासन ढंग से अपनी दिनचर्या को बनाए रखने। लोगों को अपनी क्षमताओं के अनुसार लाभ और प्रगति मिलेगा तकनीकी, शिक्षा के क्षेत्र में शामिल है। सकारात्मक सोच रखें। बहुत सोचने के बाद अपनी योजना खुला बनाओ। शनिवार को ओम Rahve नमः 108 बार जाप
तुला
इस महीने मिश्रित परिणाम दे देंगे। आप अपनी समस्याओं के प्रति अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है। गुप्त दुश्मनों से सावधान रहें। मित्र और निकट संबंधियों से सहायता और सहयोग में वृद्धि होगी।किसी भी प्रमुख स्वास्थ्य समस्या के कम संभावना है कि कर रहे हैं। आध्यात्मिक प्रयासों में ब्याज मानसिक शांति दे देंगे।वित्तीय मामलों में सकारात्मक विकास होगा। आप व्यक्तिगत वित्तीय योजना के लिए कठिन प्रयास करने के लिए हो सकता है कि संभावना है कि कर रहे हैं। आप बेचता फैसला कर सकता है और संपत्ति है, लेकिन इस संबंध में लिए गए निर्णय जल्दबाजी हानिकारक साबित हो सकता है। इसलिए बुद्धिमानी से निर्णय लेते हैं।



वृश्चिक

इस महीने काम को पूरा किया जाएगा लंबित पहली छमाही में और अधिक सकारात्मक साबित होगा। प्रोत्साहित कर रहा है। दूसरी छमाही में महत्वपूर्ण कार्यों में बाधा नहीं होगी। अपने मनोबल नीचे आने के लिए मत देना।
आप अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की आवश्यकता है। आप आदि तंत्रिका, नसों में तनाव, दर्द, गैस, तनाव मुक्त जीवन शैली का अनुसरण जैसी बीमारियों के शिकार हो सकते हैं।वित्तीय स्थिति में उतार चढ़ाव हो जाएगा। उन्हें नजरअंदाज नहीं है, आय के पुराने स्रोतों पर ध्यान देने की जरूरत है। तुम क्योंकि संपत्ति विवाद के तनाव महसूस कर सकते हैं। अधिक लालच और लोभ से बचने की कोशिश करें।कारण विभिन्न व्यवसायों में शामिल लोगों के लिए अतिरिक्त काम के बोझ के इरादे में वृद्धि हो सकती है। धैर्य के साथ कार्य करें। वे अतिरिक्त प्रयास में डाल अगर व्यावहारिक क्षेत्र में निजी काम में शामिल कर रहे हैं, जो लोगों को और अधिक लाभ मिलेगा।

धनु राशि
इस महीने आप के लिए औसत साबित होगा। महत्वपूर्ण कार्य में अनावश्यक देरी हो जाएगा। अपने मनोबल नीचे आने के लिए मत देना। स्थिति महीने के उत्तरार्ध में धीरे-धीरे बाहर आसानी होगी। आपकी कार्य शैली व्यवस्थित बनाने के लिए प्रयास करें। आपके सामाजिक सम्मान से अवगत रहें।
स्वास्थ्य से संबंधित तनाव हो सकता है। आप जोड़ों का दर्द, आंख की समस्याओं, शारीरिक कमजोरी आदि से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है
वित्तीय प्रगति के रास्ते में आ रही समस्याओं को हल करने का प्रयास करें। संपत्ति में काम कर रहा है, जबकि ख्याल रखना। अपनी संपत्ति बेच जबकि अतिरिक्त एहतियात रखना।
स्थिति काम के स्थान पर धीरे-धीरे सुधार होगा संभावना है कि कर रहे हैं। क्षेत्र के काम करने के लिए संबंधित समस्याओं पर ध्यान देने की जरूरत है। काम में और अधिक व्यावहारिक होने की जरूरत नहीं है।

मकर राशि

इस महीने के उतार ग्रहों और उनके पारगमन के अनुसार चढ़ाव से भरा जाएगा संभावनाओं है कि कर रहे हैं, अपनी महत्वाकांक्षाओं को नियंत्रित करते हैं। सामाजिक गतिविधियों में वृद्धि हो सकती है।स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की संभावना कम से कम हो जाएगा, मानसिक तनाव से खुद को बचाने के लिए प्रयास करें। अपनी दिनचर्या व्यवस्थित।वित्तीय क्षेत्र में व्यवस्थित काम लाभ निकलेगा। आप वाहन और घर खरीदने की योजना हो सकती है। अपने काम के लिए अपने मित्रों की मदद से पूरा किया जाएगा संभावना है कि कर रहे हैं। आप अपनी समस्याओं के बारे में और अधिक जागरूक होने की जरूरत है |सार्वजनिक क्षेत्रों में काम कर रहे लोग आत्म विश्वास में वृद्धि को बढ़ावा मिलेगा जो बेहतर परिस्थितियों होगा। व्यापार में शामिल लोगों को अधिक लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि

इस महीने बहुत लाभदायक साबित करने के लिए नहीं जा रहा है। काम के अधिकांश मानसिक तनाव को बढ़ावा मिलेगा जो पूरा में रहेगा। किसी भी परिचितों पर आंख मूंद कर विश्वास न करें, अन्यथा यह हानिकारक साबित हो सकता है। उन्हें तुरंत हल, समस्याओं वृद्धि मत देना।आप कुछ छोटे स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। इस बारे में सचेत रहें। किसी के साथ किसी भी लड़ाई में शामिल नहीं मिलता, आदि पूजा और दान जैसे धार्मिक मामलों में रुचि लेते हैं।वहाँ अच्छी आय हो जाएगा, लेकिन खर्च भी अधिक हो जाएगा। आप एक वाहन खरीदने की योजना हो सकती है। आप अपने रिश्तेदारों से इस में मदद मिल सकती है।अपने दुश्मनों को अपने काम में बाधा पैदा कर, तो सतर्क हो सकता है। स्वयं के कारोबार में शामिल लोगों को उनकी आय के स्रोतों में और अधिक ध्यान देने की जरूरत है। क्या दूसरों से दूर नहीं किया।

मीन

इस महीने के कारण ग्रहों और पारगमन पदों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। महीने के उत्तरार्ध पहली छमाही की तुलना में अधिक सकारात्मक साबित होगा। सामाजिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी। अपने महत्वपूर्ण कार्य की उपेक्षा और अपनी समस्याओं से अपने आप को हल करने की कोशिश मत करो।अपनी दिनचर्या व्यवस्थित, स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में वृद्धि हो सकती बनाने की कोशिश करें। तनावपूर्ण जीवन शैली से बचें।

आप वित्तीय मामलों में अपने पहले के प्रयासों का फल काटेगा। आय और व्यय में एक दूसरे से सीधे आनुपातिक किया जाएगा। आप संपत्ति से संबंधित मामलों में दिक्कतों का सामना कर सकते हैं। कोई महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त करने की कम संभावना है कि कर रहे |अनावश्यक समस्याओं आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। दूसरों की साजिश और कूटनीति से अपने आप को बचाने के लिए। व्यापार में शामिल लोगों महीने के मध्य के बाद से लाभ और विकास देखेंगे।
__
__________________________________________________________________- __________




Get Your Free News Letter


Share To:

Abhishek bhatnagar

Hi i am abhishek bhatnagar form moradabad , working as freelancer for various project and also having great intrest in astrology ... Send your queries

check my website
www.abhishekbhatnagar.in

Post A Comment: